BJP सांसद आरके सिन्हा बोले, बाढ़ के लिए नीतीश कुमार नहीं बल्कि अधिकारी जिम्मेदार

बिहार में जारी एनडीए के दोनों घटक दल भारतीय जनता पार्टी और जनता दल युनाइटेड नेताओं के बीच अन बन जारी है. इसी बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का खुलकर समर्थन किया है. आरके सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने वाले नेताओं को यह समझना चाहिए कि पटना में आई बाढ़ अधिकारियों की लापरवाही का नतीजा था और इसमें नीतीस कुमार की गलती नहीं थी.

Loading...

दरअसल, आरके सिन्हा के मुताबिक, नीतीश कुमार ने यह कहा है कि किसी भी हाल में लापरवाह और दोषी लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा. उम्मीद है कि नीतीश सीधी और सख्त कार्रवाई करते हुए दोषियों को सजा देंगे. उन्होंने कहा कि सभी नेताओं के बोलने का तरीका अलग होता है. सब अपनी बात रखते हैं. लेकिन इसका मतलब कहीं से नहीं निकाला जा सकता है कि गठबंधन में कोई समस्या है. उनका कहना है कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के सर्वमान्य नेता हैं. उनके नेतृत्व पर कभी कोई संशय नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार में जारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंन (एनडीए) के ताजा राजनीतिक हालातों पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि बाढ़ के दौरान नीतीश कुमार की खासी आलोचना हुई है. विषम हालातों को देखते हुए कुछ दूरियां जरूर बढ़ी है. शायद इसी को देखते हुए दशहरा के दौरान पार्टी के कोई भी नेता शामिल नहीं हुए होंगे. नीतीश कुमार के साथ नहीं दिखे.

About author